सुपौल में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार

 सुपौल में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार

सुपौल जिले में बीते बुधवार की देर रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सदर अस्पताल परिसर से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों सदर थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बाइक से चल रही पैंथर पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को शहर के महावीर चौक स्थित सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के अंदर से किसी अपराध का प्लान बनाने के दौरान गिरफ्तार किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार की संख्या में बदमाश सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के अंदर अपनी बाइक लगाकर किसी बड़े अपराध की साजिश रच रहे थे। सभी आपस में बहुत देर से बात कर इधर-उधर देख रहे थे। इसी दौरान शहर में गश्त कर रहे पैंथर जवान को इसकी भनक लग गई। जैसे ही पुलिस मुख्य द्वार पर पहुंची तो दो बदमाश मोके से फरार हो गए जबकि दो को दबोच लिया गया। सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा मामला दर्ज किया जा रहा है।

आपको बता दें इस पूरे मामले में सदर SDPO कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि दो लुटेरे हथियार के साथ सदर अस्पताल के मुख्य द्वार पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस के जवान पहुंचे तो देखा कि दो युवक सदर अस्पताल के मुख्य द्वार पर बाइक लगाकर खड़े थे। पुलिस ने दोनों की तलाशी लेनी चाही तो वे भागने की कोशिश करने लगे लेकिन दोनों को पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान एक के पास देसी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

संबंधित खबर -