Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति रितेश होंगे बिग बॉस के घर में शामिल, वजह जानें

 Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति रितेश होंगे बिग बॉस के घर में शामिल, वजह जानें
Bigg Boss 14: Rakhi Sawant's Husband, Ritesh Reveals When And Why He Is  Entering In The Show

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत एक चैलेंजर बनकर इस बार सीजन 14 में वापस आई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो इस बार मार्च तक खिंचने वाला है। घरवालों के चलते हर रोज यह रिएलिटी शो दिलचस्प होता नजर आ रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि राखी सावंत दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रही हैं, लेकिन अभी तक राखी के पति का पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत के पति रितेश जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले हैं।

Rakhi Sawant's Businessman Husband Ritesh Reveals What He Really Does for a  Living

रितेश का कहना है कि शुरुआत में रितेश को स्टेज पर आने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उस समय उन्होंने मना कर दिया। बाद में रितेश ने शो का कंटेस्टेंट बनने की इच्छा जाहिर की। रितेश का कहना है कि वह इस समय कुछ पर्सनल काम में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वह जनवरी के पहले या दूसरे वीक में बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। हालांकि, चीजें अभी भी पूरी तरह से फाइनलाइज नहीं हुई हैं। 

BB14: Rahul Mahajan reveals many secrets about Rakhi Sawant and her husband  | NewsTrack English 1

शो में अगर रितेश की एंट्री होती है तो गेम प्लान कैसा रहेगा, इस सवाल पर रितेश ने कहा कि अभिनव शुक्ला मुझे शो में एक सच्चे कंटेस्टेंट लगते हैं। स्ट्रैटेजी पर बात करते हुए रितेश ने कहा कि जो व्यक्ति डिजर्व नहीं करता है उसे एलिमिनेट करेंगे और जो मजबूत है उसे आगे लेकर जाएंगे। शो जीतना उनका मुद्दा नहीं है।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -