बिग बॉस-14 में हुआ रुबीना-अभिनव का रिलेशनशिप टेस्ट, दर्शकों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

 बिग बॉस-14 में हुआ रुबीना-अभिनव का रिलेशनशिप टेस्ट, दर्शकों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

बिग बॉस-14 में रियल लाइफ कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। वहीं शो में आए एक टास्क से इस जोड़े के रिलेशनशिप का टेस्ट हुआ, जिसमें बिग बॉस ने अभिनव को मौका दिया कि वह पत्नी रुबीना को बिग बॉस हाउस में फ्रेशर्स के तौर पर एंट्री दिला सकते हैं।

लेकिन इसके लिए अभिनव को ‘ज्वेल थीफ’ टास्क के दौरान कमाई गई इम्युनिटी देनी पड़ेगी। अभिनव ने बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया लेकिन उनके इस फैसले से शो के हैरान दर्शक सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिश्ते के ऊपर  खेल को चुनने के अभिनव के फैसले पर कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने उनके फैसले को गलत बताया है।

तो वहीँ  कुछ यूजर्स का मानना है कि रूबीना को खेल में अपनी लड़ाई लड़ने देने के लिए अभिनव का फैसला सही है। एक यूजर ने लिखा- अभिनव और रुबीना एक शानदार कपल हैं और उनके बीच गजब की अंडरस्टैंडिंग है, यही कारण है कि मैंने रुबीना के चेहरे पर रिलीफ साइन देखा जब अभिनव ने अपनी इम्युनिटी देने से मना कर दिया। क्या शानदार कपल हैं। मैं प्रभावित हुआ। एक अन्य यूजर ने लिखा- कपल गोल, बहुत मुश्किल लेकिन बेस्ट फैसला क्योंकि दोनों एक-दूसरे को स्ट्रांग बनाते है ना कि कमजोर।

संबंधित खबर -