बिग बॉस 17: विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी की विनम्रता की सराहना की

 बिग बॉस 17: विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी की विनम्रता की सराहना की

बिग बॉस 17 अपने 12वें सप्ताह में प्रवेश कर चुका है और इसकी गतिशीलता में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। नवीनतम एपिसोड में, मुनव्वर फारुकी दर्शकों, प्रशंसकों और साथी गृहणियों से प्रशंसा अर्जित करते हुए सबसे आगे रहे। विक्की जैन, जो शो के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं, ने भी मुनव्वर के विनम्र स्वभाव की प्रशंसा की है। हालाँकि विक्की और मुनव्वर के बीच मतभेद रहे हैं, विक्की जैन का कहना है कि मुनव्वर विनम्र हैं और अपने प्रशंसकों को कभी हल्के में नहीं लेते।

हाल ही में एक बयान में, विक्की जैन ने मुनव्वर के स्वभाव पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “मुनव्वर के फॉलोवर्स नहीं हैं? कल्ट फॉलोवर्स हैं उसके, प्यार करते हैं उसको। दो हफ्ते से उसकी दिक्कत चल रही है, तो उसका सर सिर्फ झुका हुआ है।” ये नहीं के ..तोह?, देखेंगे ट्रॉफी कोन लेकर जायेंगे”।

मौजूदा नकारात्मकता के बीच, मुनव्वर फारुकी के गेमप्ले में उल्लेखनीय रूप से वृद्धि हुई है, जिससे शो में उनका रुतबा ऊंचा हो गया है। इस उर्ध्वगामी प्रक्षेपवक्र में योगदान देने वाला एक महत्वपूर्ण कारक वह जबरदस्त समर्थन है जो उन्हें अपने प्रशंसक आधार और उद्योग सहयोगियों दोनों से मिला है। मुनव्वर की प्रामाणिकता और सरल व्यवहार ने न केवल उन्हें अलग पहचान दी है, बल्कि शो के सम्मानित खिताब के लिए एक ईमानदार दावेदार के रूप में उनकी स्थिति भी मजबूत की है।

संबंधित खबर -