बिहार : गोपालगंज में 12 कैदी , एक निजी स्कूली छात्रा समेत 20 लोग कोरोना संक्रमित, 8 होम आइसोलेट

 बिहार : गोपालगंज में 12 कैदी  , एक निजी स्कूली छात्रा समेत 20 लोग कोरोना संक्रमित, 8 होम आइसोलेट

बिहार का सीजन शुरू होने से पहले गोपालगंज में कोरोना संक्रमण ने अपन रूप दिखाना शुरू कर दिया है। बीते दिन सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की जांच में जेल जाने से पहले 12 कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही एक निजी स्कूल की छात्रा भी कोरोना पॉजीटिव मिली है। इसके अलावा 7 और लोगों में कोरोना संक्रमण का लक्षण मिला है।

आपको बता दें कि इनमें से आठ मरीजों को डॉक्टरों की निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया है। जबकि 12 कैदियों को सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में रखा गया है। इनकी आरटीपीसीआर (RTPCR) फिर जांच होगी।
वही, दो मरीज सदर अस्पताल में जांच के दौरान पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि तीन मरीज उचकागांव प्रखंड के रहनेवाले हैं।

स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों का कहना है कि घबराने की जरूरत नहीं है, लोगों को कोरोना संक्रमण से सतर्क रहने की जरूरत है। दरअसल, जेल जाने से पहले कैदियों की ट्रूनेट से कोरोना वायरस की जांच हुई, जिसमें सदर प्रखंड के जादोपुर विशुनपुर गांव के नागेंद्र गुप्ता, विजय कुमार मांझी, गोविंद कुमार मांझी, वृति टोला जादोपुर के शत्रुधन मांझी, मीरगंज के गुड्डू कुमार, मंटू साह, श्रीनगर टोला के महावीर मांझी, भोरे के धाना छापर के दिनेश चौधरी, कटेया के लोहठी के रफी आलम, रिजवान मियां, तबरेज आलम और मीरगंज के रामकुमार शामिल हैं।

संबंधित खबर -