बिहार : सारण में संदिग्ध स्थिति में 15 लोगों की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका

 बिहार : सारण में संदिग्ध स्थिति में 15 लोगों की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका

बिहार में संदिग्ध स्थिति में 15 लोगों की मौत हुई है। जिनमें से सारण में 9 लोगों, मढ़ौरा में दो दिनों के अंदर 4, मकेर में 1, अमनौर में 2 और दरियापुर में 2 लोगों की मौत आज गुरुवार हुई है। यानी तीन दिनों के अंदर 15 लोगों की मौत हुई है। वहीं इलाजरत एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी भी चली गयी है। ग्रामीण जहरीली शराब से मौत की बात कह रहे हैं। DM ने भी शराब से मौत के सवाल पर पूरी तरह से इन्कार नहीं किया है।

उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का हवाला देकर आगे जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए SP द्वारा सोनपुर SSP अंजनी कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन भी किया गया है। प्रशासन द्वारा 5 लोगों की संदिग्ध मौत की पुष्टि की जा रही है। जिसमें दो लोगों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

आपको बता दें कि 4 दिन पहले नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी- श्रृंगारहाट पहाड़ तल्ली मोहल्ला में जहरीली शराब पीने से 12 की मौत हो गई थी। वहीं, पिछले दो दिनों में अमनौर थाना क्षेत्र के अमनौर हरनारायण गांव के 45 वर्षीय कृष्णा महतो एवं 55 वर्षीय रामनाथ महतो के अलावा सिवान के 40 वर्षीय अनिल मिस्त्री की मौत हुई।

संबंधित खबर -