बिहार : मुजफ्फरपुर में 18 माह का बच्चा कोरोना संक्रमित, SKMCH के ICU में भर्ती

 बिहार : मुजफ्फरपुर में 18 माह का  बच्चा कोरोना संक्रमित, SKMCH के ICU में भर्ती

बिहार के मुजफ्फरपुर में 18 माह का बच्चा संक्रमित पाया गया है। उसे फिलहाल SKMCH की ICU में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे में खून की कमी है। इसके अलावा डॉक्टरों ने कहा बच्चा कोरोना पॉजिटिव भी है। बच्चा सीतामढ़ी के सुरसंड का रहने वाला है। इसके साथ ही ICU में भर्ती कोरोना संक्रमित 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई।

वहीं, अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि बुजुर्ग को किडनी की भी बीमारी थी। वह हथौड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला था। रविवार को भी अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती सरैया के एक मरीज की मौत हो चुकी है। इस मरीज को भी किडनी की बीमारी थी। मुजफ्फरपुर जिले में मंगलवार को 119 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। सदर अस्पताल में 25 और SKMCH में 26 मरीज संक्रमित मिले। इनमें एक डॉक्टर भी शामिल हैं।

आपको बता दें, RTPCR से 1464 सैंपलों की जांच में 3 लोग ही संक्रमित मिले थे। RTPCR की पॉजिटिविटी रेट 0.2% रही। SKMCH में कोरोना संक्रमित 4 नये मरीज भर्ती किए गए। अस्पताल के कोरोना वार्ड में अभी 16 मरीजों का इलाज चल रहा है। इनमें 4 मरीजों को ऑक्सीजन लगाया गया है। ICU में भर्ती एक मरीज को कोरोना निगेटिव होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

संबंधित खबर -