बिहार : शराब को लेकर पुलिस के लगातार छापेमारी में दवा कारोबारी और शराब तस्कर समेत 21 लोग गिरफ्तार

 बिहार : शराब को लेकर पुलिस के लगातार छापेमारी में  दवा कारोबारी और शराब तस्कर समेत 21 लोग गिरफ्तार

बिहार में शराब को लेकर पुलिस पूरी तरह से सख्त है। राज्य के विभिन्न भागों में बिहार पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।शराब बेचने व पीने के मामले में बीते दिन मंगलवार को भी शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस और उत्पाद विभाग की द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने शराब पीने के आरोप में आयुर्वेदिक दवा कारोबारी और शराब तस्कर समेत कुल 21 लोगों को गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 800 लीटर देसी व 100 लीटर से अधिक उत्तर प्रदेश व हरियाणा निर्मित शराब जब्त की है।

वही, पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ उत्पाद व 25 आर्म्स एक्ट के तहत संबंधित थानों में FIR दर्ज की गई है। शराब जब्त के मामले में पुलिस की छापेमारी देर रात तक जारी थी। पुलिस की कार्रवाई को लेकर शराब तस्करों और शराब पीने वाले में हड़कंप मचा रहा। गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने शराब के मामले में फरार चल रहे तस्कर पंकज कुमार निवासी जोगिया टोली को यारपुर स्लम बस्ती से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से पुलिस ने 500 लीटर देसी शराब व एक कट्टा बरामद किया है।

आपको बता दें गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया शराब के मामले में फरार चल रहे तस्कर पंकज कुमार के खिलाफ 20 अक्टूबर को ही केस दर्ज किया गया था। तब से वह फरार चल रहा था। उसके खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट का भी केस दर्ज किया गया है। वही,कंकड़बाग पुलिस ने LIG पार्क के पास शराब पीकर हंगामा करते आयुर्वेदिक दवा कारोबारी पिंटू कुमार व वैशाली के रमेश कुमार को गिरफ्तार किया। पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने शराब पीने के आरोप में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि कदमकुआं थाने की पुलिस ने दिनकर गोलंबर के पास एक शराब धंधेबाज को पकड़ा। उसके कब्जे से 30 लीटर देसी व 8 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई।

संबंधित खबर -