बिहारः पूर्व सीएम आवास के पास मकान से 3.5 लाख की चोरी

 बिहारः पूर्व सीएम आवास के पास मकान से 3.5 लाख की चोरी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आवास के नजदीक पीयू से सेवानिवृत कर्मी कृष्ण मोहन मिश्र के घर से तीन लाख के जेवर व 50000 रूपये नकदी की चोरी कर चोर फरार हो गये। चोरी की घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एमआईजी 190 के पीछे जानकीनगर हनुमाननगर के पीछे हुई है। घटना के दरम्यान् मकान के अंदर परिजन काफी गहरी नींद में सो रहे थे। पत्रनगर थाने में पीड़ित परिवार की ओर से इस मामले में शिकायत दर्ज की गयी है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मकान में सेवानिवृत कर्मी कृष्ण मोहन मित्र के परिवार गहरी नींद में सोये हुए थे इसी दौरान चोर घर की दीवार को फांदकर मकान के अंदर आ गये। इसके बाद चोरों ने मकान के कमरे में आकर आलमारी से तीन लाख कीमती गहने, 50000 हजार रूपये, दो मोबाइल, सेवानिवृत कर्मी के पासबुक, आईकार्ड सहित सभी दस्तावेज चोरी कर फरार हो गये।
सेवानिवृत कर्मी का मकान पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के घर के नजदीक है। चोरी मामले में रिटायरकर्मी का कहना है कि बीते कुछ दिनों से उनके मकान के पास कुछ शरारती लोगों का जमावड़ा हो रहा था। ऐसे में इन लोगों का चोरी के वारदात में हाथ होने की आशंका हो सकती है।
इस मामले में पत्रकारनगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने कहा कि अज्ञात चोरों के सुराग का पता करने के लिए घटना के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है तथा जांच पड़ताल की जा रही है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -