बिहार : बांका में संदिग्ध हालात में 8 लोगों की मौत, सभी में दिखे एक जैसा लक्षण, जहरीली शराब पीने की आशंका

 बिहार : बांका में संदिग्ध हालात में 8 लोगों की मौत, सभी में दिखे एक जैसा लक्षण, जहरीली शराब पीने की आशंका

बिहार के बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में आज रविवार को अलग – अलग गांवों में संदिग्ध हालात में 8 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, इन सभी में एक जैसे लक्षण दिखाई दिए। सभी पेट दर्द, उल्टी होना और आंखों की रोशनी चले जाने की बात कह रहे थे। वहीं, कुछ लोगों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया है। कुछ को भागलपुर रेफर किया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।

मरने वालों में अमरपुर बाजार के रघुनंदन पोद्दार (60), कामदेवपुर के राजा तिवारी (19), ओड़ैय गांव के संजय शर्मा (26), डुमरामा के सुमित आशीष, पवई के राजू मंडल (50), डुमरिया के राहुल कुमार (22) एवं आशीष कुमार (25) तथा गोड्डा जिला के विजय साह बल्लिकित्ता गांव अपने समधी के घर आए थे, शामिल हैं।

आपको बता दें करीब आधे दर्जन लोगों का इलाज भागलपुर के विभिन्न प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। जिसमें डुमरिया के 3 युवक एवं विशंभरचक तथा बल्लिकित्ता के लोग शामिल हैं। फिलहाल पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। लेकिन एक मरीज के परिजन का कहना है कि उनके ससुर ने 18 मार्च को शराब पी थी। दो दिनों से खाना नहीं खा रहे हैं और उल्टी कर रहे हैं। इसलिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

संबंधित खबर -