बिहार : जमुई में ट्रेनिंग ले रही एक महिला सिपाही की पुलिस लाइन में मौत, मोतिहारी जिला बल में थी तैनात

 बिहार : जमुई में ट्रेनिंग ले रही एक महिला सिपाही की पुलिस लाइन में मौत, मोतिहारी जिला बल में थी तैनात

बिहार के जमुई जिले में ट्रेनिंग ले रही एक महिला सिपाही की पुलिस लाइन में मौत हो गई।आज रविवार की सुबह जिले के मलयपुर पुलिस लाइन ट्रेनिंग सेंटर में सिपाही अलखनंदा शेखर की अचानक तबीयत खराब हो गई और उसने दम तोड़ दिया। 23 वर्षीय अलकनंदा शेखर सीवान जिले के भगवानपुर की रहने वाली बताई जा रही है। उसकी तैनाती मोतिहारी जिला बल में हुई थी और जमुई के BMP के ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग ले रही थी।

जानकारी के अनुसार ट्रेनी महिला सिपाही अलकनंदा शेखर बीते कुछ दिनों से टाइफाइड बुखार से पीड़ित थी। उसका नियमित इलाज भी चल रहा था। रविवार को सुबह जगने के बाद महिला सिपाही अलखनंदा शेखर ने अपने साथियों को बताया कि उसके सर में चक्कर आ रहा है। साथियों को बताने के बाद अचानक वह बैरक में ही बेहोश हो गई। ट्रेनिंग सेंटर में मौजूद डॉक्टर ने तबियत बिगड़ने पर आनन-फानन में उसका इलाज शुरू किया। वहां से उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया।

आपको बता दें ट्रेनिंग सेंटर में मौजूद उसके साथी जवान और पदाधिकारी उसे सदर अस्पताल ले गये। लेकिन, उसने रास्ते में ही दम तोड़ दी थीसदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर देवेंद्र प्रसाद ने प्रशिक्षु महिला सिपाही अलखनंदा शेखर को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद उसके साथी जवान रोने लगे। सदर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला सिपाही की मौत यहां आने से पहले हो चुकी थी। फिलहाल पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है।मोतिहारी जिला पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी है। मृतके के परिजनों को बुलाया जा रहा है।

संबंधित खबर -