बिहार: बेतिया में तेज़ रफ़्तार कार सड़क किनारे कड़ी ट्रेक्टर में जा घुसी

 बिहार: बेतिया में तेज़ रफ़्तार कार सड़क किनारे कड़ी ट्रेक्टर में जा घुसी

बिहार में तेज रफ्तार का कहर जारी है। तेज रफ्तार की वजह से मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है।

ताजा मामला बिहार के बेतिया का है जहां तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर में जा घुसी। इस भयावह हादसे में कार सवार तीन लोगों की  मौके पर ही मौत हो गई। हादसा लौरिया थाना क्षेत्र के बनकट के पास हुआ। 

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से कार से शव को निकालने में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार मृतकों में एक नौतन क्षेत्र और दूसरा हरसिद्धि के रहने वाले बताए जा रहे हैं वहीं तीसरे की अभी तक पहचान नही हो पाई है। 

भयावह हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन सगी बहनों की मौत
बता दें कि एक दिन पहले बिहार के किशनगंज में भी हुए भयावह हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन सगी बहनों की मौत हो गई थी।  यह जानलेवा हादसा सोमवार की दोपहर ठाकुरगंज खारूढह मार्ग पर निचितपुर के समीप सुबह डंफर और बाइक की टक्कर होने से हुआ। इस दर्दनाक हादसे में एक बाइक पर सवार एक बच्ची सहित तीन बहनों की मौत हो गई वहीं बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से बाइक चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। वहीं ग्रामीणों ने हादसे के बाद डम्फर वाहन समेत चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। जानकारी के अनुसार तीनों बहनें रिश्तेदार के घर बाइक से जा रही थी।

संबंधित खबर -