बिहार : मधुबनी रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में लगी भीषण आग, लोगों में मची अफरा – तफरी

 बिहार : मधुबनी रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में लगी भीषण आग, लोगों में मची अफरा – तफरी

बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर आज शनिवार की सुबह अचानक खड़ी ट्रेन में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, आग दिल्ली से आने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में लगी है। देखते ही देखते ट्रेन धू-धूकर जलने लगी। राहत की बात यह है कि जब ट्रेन में आग लगी तो वह पूरी तरह से खाली थी। आग की लपटें देश स्टेशन पर मौजूद लोगों में अफरा – तफरी मच गई। वहां पर खड़े कुछ लोग और कर्मियों ने तुरंत
आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी है।

सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के कोशिएत पाने की कोशिश करने लगे। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस की बोगियों में शनिवार सुबह करीब 9 बजे आग लग गई। बताया जा रहा है कि अबतक दो कोच जल चुके हैं। जबकि तीसरी बोगी भी आग के चपेट में है।

आपको बता दें, अग्निशमन दस्ता आग बुझाने की कोशिश कर रहा है। ट्रेन का रैक जयनगर से लाकर यहां लगाया गया था। सदर एसडीओ अश्विनी कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार, नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमित कुमार दल बल के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर आग बुझाने में लगे हैं। स्टेशन पर भारी संख्या में भीड़ जुटी है।

संबंधित खबर -