योगी से बेहतर है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश, यूपी से आए BPSC के अभ्यर्थियों ने कहा बहाली होती तो यहाँ न आना पड़ता

 योगी से बेहतर है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश, यूपी से आए BPSC के अभ्यर्थियों ने कहा बहाली होती तो यहाँ न आना पड़ता

बिहार में 1 लाख 70 हजार शिक्षकों की भर्ती के लिए BPSC आज से परीक्षा ले रहा है। यह परीक्षा आज से 26 अगस्त तक ली जाएगी। इसे लेकर कई राज्यों के कैंडिडेट्स बुधवार को ही पटना पहुंचे। इस दौरान मीडिया की टीम रात 12 बजे पटना जंक्शन पहुंची। जहां हजारों की संख्या में कैंडिडेट्स की भीड़ लगी हुई थी।

मिडिया कर्मियों ने यहाँ मौजूद यूपी से आए कुछ अभ्यर्थियों से बातचीत की तो उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को योगी आदित्यनाथ से बेहतर बताया। कहा कि अगर योगी जी यूपी में बहाली निकलते तो हमें बिहार नहीं आना पड़ता। कैंडिडेट्स ने कहा कि यूपी सरकार को बिहार सरकार से सीखने की जरूरत है।

मिडिया से बातचीत में यूपी के प्रतापगढ़ से आए विकास पांडे ने कहा कि हमने परीक्षा को लेकर हमारी तैयारी पूरी है। यात्रा के दौरान हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले 5 सालों में शिक्षकों की बहाली निकाली होती तो आज हमें बिहार नहीं आना पड़ता। वहीं, यूपी के प्रतापगढ़ से आए धीरज कुमार शर्मा ने कहा कि ट्रेन में बहुत ज्यादा भीड़ थी। अब पूरी रात स्टेशन पर ही गुजारनी पड़ रही है। क्योंकि यहां आसपास के होटल में रूम उपलब्ध नहीं है। जो मिल रहा वह काफी महंगा है।

संबंधित खबर -