बिहार : बेगूसराय में तीन दिन से लापता एमबीए छात्र की मिली लाश, चेहरे पर तेजाब डालकर बेरहमी से हत्‍या

 बिहार : बेगूसराय में तीन दिन से लापता एमबीए छात्र की मिली लाश, चेहरे पर तेजाब डालकर बेरहमी से हत्‍या

बिहार के बेगूसराय जिले में तीन दिन से लापता एमबीए छात्र की लाश मिली है। परिजनों ने उसके चेहरे पर तेजाब डालकर बेरहमी से हत्‍या किए दिए जाने का आरोप लगाया है। आज सोमवार की सुबह जिले के नगर थाना क्षेत्र के रेलवे गड्ढे में छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। परिवारीजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है एमबीए फाइनल ईयर का 27 वर्षीय छात्र नीतीश लोहियानगर निवासी जयराम पोद्दार का बेटा था।

मिली जानकारी के अनुसार, नीतीश 25 सितंबर को 8 बजे रात को घर में सब्जी लेने की बात कहकर निकला था। लेकिन घर वापस नहीं लौटा था। घरवालों ने उसकी तलाश की। वह नहीं मिला तो लोहियानगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन नीतीश का कुछ पता नहीं चला। आपको बता दें नी‍तीश, जयराम पोद्दार का इकलौता बेटा था। वह जयपुर में एमबीए के फाइनल ईयर की परीक्षा देने के बाद बेगूसराय आ गया था।

वही, आज लापता होने के आज तीसरे दिन सोमवार की सुबह उसकी लाश मिली। परिजनों ने नीतीश के साथ मारपीट करने के बाद चेहरे पर तेजाब डालकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। लाश मिलने की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि हत्या है या पानी में डूबने से मौत हो गयी।

संबंधित खबर -