बिहार : मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने पिता को गोली मारकर की हत्या, बेटी की शादी के लिए रखे 5 लाख लूटे

 बिहार : मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने पिता को गोली मारकर की हत्या, बेटी की शादी के लिए रखे 5 लाख लूटे

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के महना में शनिवार रात बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर 50 वर्षीय मनोहर साह की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बेटी की शादी के लिए जमीन बेचकर 5 लाख रुपये रखे थे। अपराधियों ने उसे लूट लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया।बीते दिन रविवार को पुलिस ने एक को हिरासत में लिया जिससे थाने पर पूछताछ की जा रही है।

घटना के संबंध में मृतक मनोहर साह की बहू रेणु देवी ने पुलिस के समक्ष बताया कि शनिवार की रात करीब साढ़े 12 बजे वह अपने 2 बच्चों के साथ घर में सो रही थी। इसी दौरान 2 बदमाश घर में घुस आये और पिस्टल दिखा कर मुंह दबा दिया। दोनों रुपये की मांग करने लगे। नहीं बताने पर गोली मारने की धमकी देने लगा। फिर पेटी में रखे 5 लाख रुपये निकाल लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, शोरगुल के आवाज सुनकर बगल के मड़ई में सो रहे ससुर मनोहर साह आ गए। विरोध करने पर एक बदमाश ने उनके सीने में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी। रेणु ने बताया कि उसके ससुर ने बेटी की शादी के लिए जमीन बेची थी। कर्ज चुकाने के बाद 5 लाख रुपये बचे थे। थानेदार मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक की बहू के मौखिक बयान पर एक आरोपित उमेश राय को हिरासत में लिया गया है। पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

संबंधित खबर -