बिहार इंटर परीक्षा 2023: कैमूर में इंटर की परीक्षा दे रही 2 फर्जी परीक्षार्थी गिरफ्तार

 बिहार इंटर परीक्षा 2023: कैमूर में इंटर की परीक्षा दे रही 2 फर्जी परीक्षार्थी गिरफ्तार

बिहार में अभी इंटर की परीक्षा हो रही है I इसी दौरान कैमूर जिले के महाराणा प्रताप मोहनिया कॉलेज में दूसरी पाली में इंटर की परीक्षा देने आईचार महिला परीक्षार्थियों को कॉलेज प्रशासन द्वारा पकड़ लिया गया और पुलिस प्रशासन को सौंप दिया गया है। इनमें से दो फर्जी महिला परीक्षार्थी अपने रिश्तेदार के जगह पर परीक्षा देने आई थी I वही दो महिला परीक्षार्थी नकल करते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई। 

मिली जानकारी के अनुसार दूसरे की जगह परीक्षा देने वाली पुष्पा कुमारी ने बताया भाभी का रात में डिलीवरी हुआ है वह बनारस में एडमिट है। जिस वजह से मैं आज उनका होने वाला अंग्रेजी का परीक्षा देने के लिए एमपी कॉलेज में चली आई हूं, और पकड़ी गई हूं। वही दूसरी फर्जी परीक्षार्थी नेहा कुमारी ने बताया मैं अपने आंटी की लड़की के जगह पर अंग्रेजी का परिछा देने के लिए एमपी कॉलेज आई हुई हूं। उसका तबीयत खराब हो गया था जिस कारण परीक्षा ना छूटे उसको देखते हुए में चली आई और पकड़ी गई।

आपको बता दें एमपी कॉलेज के प्रोफेसर जगन्नाथ राय ने बताया महाराणा प्रताप महाविद्यालय मोहनिया जिसका सेंटर कोड 1618 है, दो लड़कियां दूसरे लड़कियों की जगह पर परीक्षा दे रही थी फर्जी तौर पर। जिसे पकड़ा गया और 2 लड़कियों को नकल करते हुए चिट के साथ पकड़ा गया है । चारों लड़कियों को एक्सपेल्ड करते हुए अगली कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है। आज अंग्रेजी विषय का परीक्षा हो रहा था उसी में पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि नेहा और पुष्पा कुमारी को दो बच्चियों के जगह पर जाम देते हुए पकड़ा गया है I

संबंधित खबर -