बिहार : पूर्णिया के एक सैलून में चल रही थी शराब पार्टी, अचानक पहुंची पुलिस, 3 लोग गिरफ्तार

 बिहार : पूर्णिया के एक सैलून में चल रही थी शराब पार्टी, अचानक पहुंची पुलिस, 3 लोग गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी शराब तरस्कर और पीने वाले नही मान रहे हैं। ताजा मामला पूर्णिया जिले के केहाट सहायक थाना के भट्टा बाजार की है। जहां एक सैलून में शराब की पार्टी चल रही थी। तभी अचानक पुलिस पहुंच गई। गुप्त सूचना के आधार पर पहुंचकर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। इनमें से 2 लोगों के शराब पीने की पुष्टि हुई और एक का रीडिंग 0 आने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया है।

आपको बता दें घटना के संदर्भ में केहाट सहायक थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कालीबाड़ी चौक पर स्थित एक सैलून में शराब की पार्टी चल रही है। इसमें कई लोग मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने जब मौके पर पहुंचकर सैलून की तलाशी ली तो वहां से शराब की बोतलें मिलीं और तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे।

जानकारी के अनुसार, इस मामले में चंदन कुमार निवासी भट्टा काली बाड़ी, संभू ठाकुर सैलून संचालक निवासी माधो पाड़ा बिनोद कुमार ठाकुर सैलून के कर्मचारी को पुलिस की टीम ने हिरासत में लिया। जांच पड़ताल के दौरान सैलून के कर्मचारी विनोद कुमार ठाकुर का रीडिंग जीरो आया इसलिए उसे छोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि आए दिन सैलून में शराब पार्टी करने की सूचना मिलती रहती थी।

संबंधित खबर -