बिहार : छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक कोचिंग पर किया हमला, संचालक समेत कई छात्र जख्मी

 बिहार : छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक कोचिंग पर किया हमला, संचालक समेत कई छात्र जख्मी

बिहार के समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक कोचिंग पर हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने संचालक समेत कई छात्र-छात्राओं को मारपीट कर जख्मी कर दिया। साथ ही हमलावरों ने कोचिंग में तोड़फोड़ की। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए तीन राउंड फायरिंग की।

बता दें कि छेड़खानी के विरोध में कोचिंग के छात्र-छात्राओं ने समस्तीपुर गुदार घाट मुख्य पथ को डेकारी चौक पर जाम कर आवागमन को बाधित कर दिया। वही, आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन करने के साथ खानपुर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारे लगा रहे थे। लगभग छह घंटे तक आवागमन पूरी तरह ठप रहा।

सेल sale

घटना के जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छात्रों को शांत करने की कोशिश करने लगे। काफी मशक्क्त के बाद पुलिस ने छात्रों को शांत कराया। छात्रों का पुलिस पर आरोप था कि जाम के दौरान आरोपी पक्ष के लोगों ने छात्रों पर रोड़े भी चलाये उस समय खानपुर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन किसी को रोकने का प्रयास नहीं किया। इसको लेकर छात्र और भड़क गये थे।

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त कोचिंग की छात्रा पढ़कर अपने घर जा रही थी। उसी क्रम में कुछ लोगों ने उसपर फब्तियां कसी। छात्राओं ने इसकी शिकायत कोचिंग के डायरेक्टर से की। डायरेक्टर ने फब्तियां कसने के आरोपी युवक से पूछताछ कर ऐसी हरकत करने से मना किया। उसके बाद कुछ लोग समूह बना कर कोचिंग में आ धमके और तोड़फोड़ करने के साथ ही छात्र-छात्राओं सहित कोचिंग के डायरेक्टर को मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मियों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। SP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा है कि’कोचिंग की छात्राओं के साथ छेड़खानी की गयी थी। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।’

संबंधित खबर -