बिहार : सारण में बदमाशों ने एक युवक से लूटे 40 लाख रूपये, ATM में कैश भरने जा रहा था युवक

 बिहार : सारण में बदमाशों ने एक युवक से लूटे 40 लाख रूपये,  ATM में कैश भरने जा रहा था युवक

बिहार के सारण जिले में बदमाशों ने एक बड़ी लूट पाट को अंजाम दिया है। बदमाशों ने एक युवक से करीब 40.25 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने इस वारदात जा अंजाम उस वक्त दिया जब युवक यानी मुकुंद जिले के मढ़ौरा एक्सिस बैंक से कैश लेकर घर की ओर लौट रहा था। जानकारी के अनुसार, मुकुंद ATM में कैश भरने का काम करता है। इसलिए वह बैंक से पैसे निकालकर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों को इसकी भनक लग गई कि युवक बैग में मोटी रकम लेकर जा रहा है तो उसका पीछा करके उससे सारा कैश लूट लिया।

आपको बता दें कि मढ़ौरा-खैरा रोड में इसरौली बाजार से युवक जैसे ही आगे बढ़ा कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसपर धावा बोल दिया। बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे। कैश लूट की वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गए।
इस लूट की घटना का सूचना मिलते ही सारण SP संतोष कुमार मौके पर वारदात स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। जानकारी मिली है कि लूट के पहले बदमाशों ने रेकी की थी।

वही, पीड़ित युवक का नाम मुकुंद पाठक है जो कि पटेढ़ी गांव का रहने वाला है।पुलिस ने लुटेरों की तलाश के लिए कार्रवाई कर रही है। फिलहाल अभी तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे को खंगाल रही है। एसपी संतोष कुमार ने दावा किया है कि जल्द ही वारदात में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संबंधित खबर -