Bihar News: जमुई में 3 बच्चों के बाप को फोन पर हुआ प्यार, मंदिर में की शादी

 Bihar News: जमुई में 3 बच्चों के बाप को फोन पर हुआ प्यार, मंदिर में की शादी

इंसान कब किसको दिल दे बैठे वह खुद भी नहीं जानता । प्यार के साथ शादी भी हो जाए तो सोने पे सुहागा हो जाता है । बिहार के जमुई से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है । तीन बच्चों के पिता को फोन पर एक महिला से संपर्क हुआ । उसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। तीन महीने के बाद बीते बुधवार (22 मई) को दोनों ने अनुमंडल कार्यालय स्थित मंदिर में शादी रचा ली। इनकी अजब प्रेम की गजब कहानी की काफी चर्चा हो रही है ।

आपको बता दें मंदिर में शादी के बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया भी पूरी की । दरअसल, पत्नी की मौत के बाद तीन बच्चों का पिता 40 वर्षीय भीम पासवान को एक जीवनसाथी की जरूरत थी । इसी दौरान करीब तीन महीना पहले रिश्तेदारों से ही सरिता कुमारी के बारे में जानकारी मिली । पता चला कि सरिता की शादी तो हुई है लेकिन उसका तलाक हो गया है । ऐसे में भीम पासवान ने उसे जीवनसाथी बनाने का सोच लिया ।

रिश्तेदारों की मदद से दोनों ने एक-दूसरे का नंबर लिया और बातचीत होने लगी । दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे । शादी करने का फैसला ले लिया । दोनों ने अपने रिश्तेदारों को इसके बारे में बताया तो सभी मान गए । नवादा के रहने वाले भीम पासवान ने बताया कि वह तीन बच्चों का पिता है । चार माह पहले उसकी पत्नी की बीमारी से मौत हो गई थी ।

दूसरी ओर जमुई के अलीगंज की रहने वाली 30 वर्षीय सरिता की 2018 में शादी हुई थी । घरवालों ने धनबाद के एक लड़के से शादी कराई थी । लड़का शराबी था और नशे में उसके साथ मारपीट करता था । ऐसे में महिला ने तलाक ले लिया । इसके बाद वह अपने मायके में रहने लगी । इसके बाद अब उसने भीम पासवान से शादी की है ।

संबंधित खबर -