Bihar News: नालंदा में दो पक्ष आपस में भिड़े, मारपीट में 3 घायल, 4 लोगों गिरफ्तार

 Bihar News: नालंदा में दो पक्ष आपस में भिड़े, मारपीट में 3 घायल, 4 लोगों गिरफ्तार

नालंदा के बिहार थाना इलाके के सकुनत कला मोहल्ला के पास आज रविवार की सुबह नशेड़ियों का दो पक्ष आपस में भिड़ गया । इस घटना में तीन युवक जख्मी हो गए । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है ।

आपको बता दें दोनों पक्षों की ओर से ना सिर्फ मारपीट हुई बल्कि पथराव भी हुआ है । सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस और वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ । घायल तीन युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया । जख्मी होने वालों में बरबीघा बस स्टैंड के पास तकिया पर निवासी एहसान खान, सकुनत कला निवासी कारू कुमार और पवन कुमार शामिल हैं ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जख्मी एहसान खान ब्राउन शुगर का सेवन करता है । नशे में अपने आधा दर्जन साथियों के साथ सकुनत कला मोहल्ले में घुस गया और कारू कुमार के साथ मारपीट करने लगा । इसमें कारू कुमार को सिर फट गया जिसके बाद सकुनत कला मोहल्ले के लोग दौड़ पड़े । एहसान खान को पकड़ लिया और पिटाई कर दी ।हालांकि पुलिस सही समय पर पहुंच गई जिसके बाद लोगों के चंगुल से उसे छुड़ाया गया नहीं तो वह मॉब लिंचिंग का शिकार हो जाता ।

संबंधित खबर -