बिहार : विपक्ष ने NDA सरकार के खिलाफ जारी किया रिपोर्ट कार्ड, तेजस्वी यादव ने कही ये बात …

 बिहार : विपक्ष ने NDA सरकार के खिलाफ जारी किया रिपोर्ट कार्ड, तेजस्वी यादव ने कही ये बात …

5 जून रविवार को महागठबंधन द्वारा संपूर्ण क्रांति दिवस के मौके पर बापू सभागार में NDA सरकार की विफलताओं पर आरोप पत्र (रिपोर्ट कार्ड) भी जारी किया गया। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों के आगे राजद प्रमुख लालू प्रसाद कभी नहीं झुकें हैं। हम भी कभी नहीं झुकेंगे। ऐसी शक्तियों से न तो डरे हैं न कभी डरेंगे। उन्होंने सात अगस्त को सभी जिला मुख्यालय में महंगाई, बेरोजगारी व बढ़ते भ्रष्ट्राचार के विरुद्ध प्रदर्शन का आयोजन करने की घोषणा की है I

आपको बता दें राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने वर्चुअल रूप से सम्मेलन में जेपी को नमन किया और कहा कि उन्होंने संपूर्ण क्रांति का नारा दिया था कि राजद उनके आदर्श पर चल रहा है। गरीब, शोषित, अभिवंचित समाज को न्याय दिलाना राजद का प्रथम उद्देश्य है। राजद इसके लिए संघर्ष करता रहेगा।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि विपक्ष की भूमिका है कि लोगों को जागरूक और गोलबंद करे। हमलोगों को एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है। जातीय जनगणना को लेकर सड़क से सदन तक संघर्ष किया I तब जाकर हमें जीत मिली है, यह संपूर्ण विपक्ष की जीत है। उन्होंने कहा कि पढाई, लिखाई, दवाई, कार्रवाई, सिंचाई व विकास के मुद्दे को छोड़कर हिंदू-मुस्लिम के मसले उठाए जा रहे हैं। देश के सभी प्रमुख पदों पर हिंदू हैं, फिर कैसे हिंदू खतरे में हैं। दरअसल हिंदु खतरे में नहीं हैं, इनकी (सत्तापक्ष) की कुर्सी खतरें में है। उन्होंने देश की संपत्ति को बेचने का भी आरोप लगाया। 

संबंधित खबर -