बिहार : नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में किशनगंज में प्रदर्शनकारियों ने निकाला जुलूस, रोका ट्रेन

 बिहार : नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में  किशनगंज में प्रदर्शनकारियों ने निकाला जुलूस, रोका ट्रेन

भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित टिप्पणी के बाद उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज बुधवार को किशनगंज शहर में नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में जुलूस निकाली गई। जुलूस बढ़ते बढ़ते को रुईधासा मैदान पहुंच गई। वहां से जुलूस रुईधासा मैदान के पास से गुजर रही रेलवे पटरी की तरफ बढ़ने लगी। तभी वहां से सियालदह एक्सप्रेस गुजर रही थी। जुलूस में शामिल प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन को रोक दिया। कुछ लोग ट्रेन के पास खड़े हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे।

उसके बाद करीब आधे घण्टे तक ट्रेन ट्रैक पर ही रुकी रही। सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी रेलवे पटरी पर पहुंचे। पदाधिकारी ट्रेन रोककर पटरी प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास करने लगे। काफी मशक्कत के बाद प्रदर्शन कर रहे लोग पटरी से हटे तो ट्रेन को किशनगंज रेलवे स्टेशन की ओर रवाना किया गया। 

आपको बता दें  ट्रेन के गुजर जाने के बाद प्रदर्शनकारी फिर से पटरी पर आ गए और विरोध करते हुए पटरी पर बैठ गए। प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों के द्वारा लोगों को लगातार समझाने की कोशिश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक लोग पटरी पर बैठे हुए थे और पुलिस वाले पटरी खाली करने के लिए प्रदर्शनकारियों को समझा रहे थे।

संबंधित खबर -