बिहार : भारत बंद को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात, रेलवे स्टेशनों पर पुख्ता व्यवस्था

 बिहार : भारत बंद को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात, रेलवे स्टेशनों पर पुख्ता  व्यवस्था

अग्निपथ योजना के विरोध में आज 20 जून,सोमवार को भारत बंद को लेकर बिहार में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात किया है I जिससे बिहार में इसका असर मिला जुला देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों अग्निपथ योजना को लेकर युवा विरोध कर रहे थेI उग्र युवाओं के तोड़फोड़ और आगजनी सेसबद को देखते हुए पटना, आरा, मुज फ्फरपुर, मधेपुरा, नवादा, मधुबनी समेत कई जिलों में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। शहरों के प्रमुख चौक-चौराहों, रेलवे  स्टेशनों पर सुरक्षाबल तैनात हैं। ट्रेनें रद्द होने की वजह से अधिकतर रेलवे स्टेशनों पर सन्नाटा है। 

आपको बता दें आरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर सुबह से ही पूरी तरह सन्नाटा देखने को मिला। भोजपुर जिले के सभी रेलवे स्टेशनों और प्रमुख स्थलों पर सुरक्षाबल तैनात हैं। आरा सदर, पीरो और जगदीशपुर में सीआरपीएफ की टुकड़ियां भी तैनात की गई हैं। इसके अलावा अररिया में भी भारत बंद को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर बिहार पुलिस, RPF और GRP के जवान तैनात हैं। सभी संयुक्त रूप से कैम्प कर रहे हैं।

वही,  पूर्णिया में भारत बंद का कोई असर नजर नहीं आ रहा है। सड़कों पर आवागमन सुचारू ढंग से चल रहा है। बस स्टैंड से कुछ बसें भी रवाना हुई हैं, यात्री अपने गंतव्य की ओर जा रहे हैं। जिले के कॉलेज खुले हुए हैं, सोमवार को पार्ट वन परीक्षा भी होनी है। एहतियातन पूर्णिया शहर के सभी प्रमुख चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

संबंधित खबर -