बिहार : नवादा में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच हुआ पथराव, मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला

 बिहार : नवादा में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच  हुआ पथराव, मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला

बिहार के नालंदा जिले के वारिसलीगंज बाजार स्थित स्टेशन रोड पर छेड़छाड़ के विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। हमले में कई पुलिस वाले घायल हो गए हैं। पुलिस पर गोलीबारी भी की गई। इसके जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की सूचना मिली है।

बताया जा रहा है यह घटना शुक्रवार की देर रात दशहरा मेला के दौरान स्टेशन रोड स्थित पूजा पंडाल के पा की है।जहां बलवापर गांव के करीब एक दर्जन युवक मेले में घूम रही लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। इसका पूजा समिति के सदस्यों ने विरोध किया। इस पर बदमाश उग्र हो गए। फिर पूजा पंडाल समेत रेलवे परिसर के आसपास लगी मिठाई, खिलौने एवं नमकीन के फुटपाथी दुकानदारों को टारगेट कर रेलवे ट्रैक पर पत्थर बरसाने लगे।

इस दौरान GRP थाना की जीप का शीशा टूट गया और पत्थर लगने से पुलिस वाहन के चालक को चोट भी लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को देखकर बलवापर की तरफ से हमला कर दिया। जिसमें कई पुलिसवाले घायल हो गए। सभी घायल पुलिस वालों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

संबंधित खबर -