रणजी ट्रॉफी के तीसरे मैच में बिहार की टीम की हालत पतली, पहली पारी 109 रन पर सिमटी

 रणजी ट्रॉफी के तीसरे मैच में बिहार की टीम की हालत पतली, पहली पारी 109 रन पर सिमटी

रणजी ट्रॉफी के तीसरे मैच में बिहार की टीम की हालत पतली है। कोलकाता में चल रहे मैच के दूसरे दिन अरुणाचल प्रदेश के पहली पारी में बनाए गए 196 रन के जवाब में बिहार की टीम पहली पारी में महज 109 रन पर सिमट गई। ऐसे में अरुणाचल प्रदेश ने पहली पारी के आधार पर 87 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है।

जबकि अरूणाचल प्रदेश ने दूसरी पारी में बिहार पर महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की है। खेल खत्म होने तक अरूणाचल ने 7 विकेट खोकर 210 रन बनाकर 297 रन की बढ़त हासिल की। ऐसे में अब रणजी मुकाबला एक रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। BCAb मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि कोलकाता के 22 यार्ड साल्ट लेक में बिहार और अरुणाचल प्रदेश के बीच खेला जा रहा तीसरा मुकाबला मजेदार हो गया हैं।

आपको बता दें आज शुक्रवार को बिहार की टीम 6 विकेट पर 76 रन से आगे खेलना शुरू किया। लेकिन मैच के दूसरे दिन 36.3 ओवरों में महज 109 रन पर पूरी टीम सिमट गया। जिसके कारण अरुणाचल प्रदेश को पहली पारी में 87 रनों का महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुआ। बिहार के बल्लेबाज विक्रम सिंह ने 33 रन, सकीबुल गनी ने 38 रन और बाबुल कुमार केवल 11 रन का योगदान दिया। बिहार के 3 बल्लेबाज को छोड़ कोई भी दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया।

संबंधित खबर -