आरा में बाइक सवार बदमाशों ने आलू व्यवसायी को गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

 आरा में बाइक सवार बदमाशों ने आलू व्यवसायी को गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

बिहार के आरा के जगदीश में गुरुवार की रात तीन की संख्या में रहे बाइक सवार बदमाशों ने आलू व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी । गोली काफी करीब से मारी गई है जो बाएं साइड पीठ और कंधे के नीचे लगी है । यह पूरी घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के त्रिमूर्ति टोला के पास की है । हत्या से इलाके में हड़कम मच गया है।

मृतक की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर वार्ड नंबर 13 निवासी मुनमुन साह (59 साल) के रूप में की गई है । वो करीब 40 वर्षों से बिहिया बाजार में आलू-प्याज के थोक विक्रेता हैं । गुरुवार की रात दुकान बंद कर अपने बेटे सोनू के साथ ऑटो में बैठकर घर लौट रहे थे । इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने सटाकर गोली मार दी ।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय ऑटो में उनके बेटे के साथ ऑटो चालक सहित अन्य दो पैसेंजर भी सवार थे । घटना के बाद ऑटो से ही इलाज के लिए दुलौर स्थित अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ अस्पताल के पास जमा हो गई । सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे । शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया । फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

संबंधित खबर -