बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम) ने किया मेगा रोड शो

 बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम) ने किया मेगा रोड शो


पटना, 26 दिसंबर पटना नगर निगम चुनाव को लेकर महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम श्रीमती बिनीता कुमारी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मेगा रोड शो कर लोगों को मतदान करने की अपील की है।

पटना नगर निगम चुनाव को लेकर बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम) ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर अशोक नगर,आरएमएस कॉलोनी
पीसी कॉलोनी,हनुमान नगर, राजेन्द्र नगर,मलाही पकड़ी चौराहा समेत कई इलाकों में मेगा रोड शो किया। मेगा रोड शो के दौरान बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम) के हजारो समर्थक कार, मोटरसाइकिल, स्कूटी और अन्य वाहनों पर सवार थे।

मेगा रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने बिनीता कुमारी का स्वगत किया और फूल बरसाये। बिनीता कुमारी और उनके समर्थकों ने लोगों से बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम) को भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की।बिनीता कुमारी ने कहा कि आपका विश्वास ही हमारा समर्थन है। उन्होंने आगामी 28 दिसम्बर को मतदाता को मतदान करने की अपील की है। लोगों से आग्रह किया है कि सभी मतदान अवश्य करें।

मेगा रोड शो में बिनीता कुमारी के पति सामाजिक कार्यकर्ता और नेता राजेश कुमार उर्फ डब्लू श्रीवास्तव ने कहा कि नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार को हटाना और नगर सरकार को स्वायत्त बनाने के लिए भी हमें लड़ाई लड़नी होगी। आप हमें एक बार मौका दें। हम आपको साफ सुथरी नगर सरकार के साथ क्वीक रिस्पांस टीम के साथ स्मार्ट पटना देंगे। उन्होंने एक बार फिर से अपना क्रमांक संख्या 12 बताते हुए लोगों से खुद के लिए मछली छाप पर वोट देने की अपील की।

संबंधित खबर -