छठ बाद BJP नए प्रदेश अध्यक्ष की होगी घोषणा, आज मुजफ्फरपुर में बैठक

 छठ बाद BJP नए प्रदेश अध्यक्ष की होगी घोषणा, आज मुजफ्फरपुर में बैठक

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े कल शुक्रवार को अपने तीन दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे। उन्होंने बिहार बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों से अलग-अलग मुलाकात की। पूर्व उप मुख्यमंत्री रेणु देवी, पूर्व मंत्री जनक राम, प्रेम कुमार व नंद किशोर यादव से बात की। दूसरी पाली में भी कोर ग्रुप के अन्य कई सदस्यों से मुलाकात की। नवल किशोर यादव, राजेन्द्र गुप्ता, सम्राट चौधरी व विजय सिन्हा से बातचीत की।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक तावड़े का यह दौरा विशुद्ध रूप से कोर ग्रुप सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से औपचारिक तरीके से परिचय व संगठनात्मक गतिविधियों से जुड़ी चर्चाओं को लेकर है। चर्चा नए प्रदेश अध्यक्ष के चयन को लेकर प्रभारी द्वारा विभिन्न नेताओं की नब्ज टटोले जाने को लेकर भी है। माना जा रहा है कि कार्यकालय पूरा कर चुके संजय जायसवाल  की जगह पार्टी पर्व-त्योहार के बाद नए नाम की घोषणा करेंगे। 

आपको बता दें नेताओं ने बताया कि आज शनिवार को तावड़े मुजफ्फरपुर जाएंगे। वहां संगठन की क्षेत्रीय बैठक करेंगे। इसके अलावा कल रविवार को पटना में मगध और पटना प्रमंडल की भी क्षेत्रीय बैठक प्रस्तावित है। इससे पहले आज शनिवार को तय कार्यक्रम के अनुसार मुजफ्फरपुर में बैठक होने वाली है। बैठक में पार्टी के नेता शामिल होंगे जिनसे तावड़े सीधे बात करेंगे।  

संबंधित खबर -