BJP के वरिय नेता सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा बयान, कहा बिहार में NDA गठबंधन की सरकार चलाना काफी मुश्किल

 BJP के वरिय नेता सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा बयान, कहा बिहार में NDA गठबंधन की सरकार चलाना काफी मुश्किल

बिहार के मंत्री और BJP के वरीय नेता सम्राट चौधरी ने बिहार में NDA गठबंधन की सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। औरंगाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि गठबंधन की सरकार चलाना काफी मुश्किल काम है। मंत्री ने ये भी कहा कि बिहार में जो हम गठबंधन की सरकार चला रहे हैं और यहां हमारी सरकार स्वतंत्र नहीं है, ऐसे में हमें विभिन्न तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

सेल sale

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश की तरह जहां अकेले हमारी सरकार है वहां हम किसी भी तरह के फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हैं। यूपी सहित अन्य प्रदेशों में जहां हमारा एकल नेतृत्व है ऐसे में हमारे लिए सरकार चलाना, नेतृत्व करना बहुत आसान हो जाता है लेकिन बिहार में काम करना और सरकार को चलाना काफी चैलेंजिंग है।

सम्राट ने कहा कि बिहार में एक साथ एक दो नहीं बल्कि चार-चार विचारधारा से जुड़ी पार्टियां काम कर रही हैं जो की काफी चुनौतीपूर्ण है।इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में बहुत सी चीजों को सहना भी पड़ता है। सम्राट ने कहा कि नीतीश जी के कम सीट जीतने के बाद भी हमने उन्हें सीएम माना क्योंकि पार्टी को पूरी तरह से समूह बनाने की जरूरत थी।

संबंधित खबर -