सहरसा में लोगों से भरी नाव पलटी, 2 महिला समेत 3 की मौत

 सहरसा में लोगों से भरी नाव पलटी, 2 महिला समेत 3 की मौत

बिहार के सहरसा में जिले में बीते दिन मंगलवार की दोपहर में लोगों से भरी एक नाव पलट गई। इस हादसे में 2 महिला समेत 3 की मौत हो गई। हादसा सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड की चकभारो पंचायत की है। जहां एक छोटी नाव में दर्जनभर लोग सवार थे। सभी लोग तिलावे नदी के बलतोड़ा घाट से अपने गांव लगमा लौट रहे थे।

हादसा के बारे में बताया जा रहा है कि लगमा गांव स्थित बलतोड़ा घाट पर तिलावे नदी को पार करने के लिए लगमा गांव के दर्जनभर से अधिक सवार हो गए। महिलाएं मवेशी के चारा हेतु घास काटकर लौट रही थी।तिलावे नदी में बन रही अद्र्धनिर्मित पुल के समीप जैसे ही नाव पहुंची कि अचानक हिचकोले खाने धीरे-धीरे नाव में पानी भरने लगा।नाव पर सवार लोग पानी निकालने लगे। इससे नाव अनियंत्रित होकर धीरे-धीरे डूब गयी।

जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि नाव डूबने के बाद उस पर सवार नाविक और पुरुष तैरकर बाहर निकल गये। लेकिन नाव पर सवार महिलाएं व युवती डूब गई। इस हादसे का सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतकों में मृतकों में लगमा गांव की सविता कुमारी (18), गुलशन खातून (30) व नविसा खातून (40) शामिल है।

संबंधित खबर -