BPSSC : कल 102 केंद्रों पर होगी बिहार पुलिस दारोगा भर्ती की मुख्य परीक्षा, पढ़िए पूरी जानकारी

 BPSSC : कल 102 केंद्रों पर होगी बिहार पुलिस दारोगा भर्ती की मुख्य परीक्षा, पढ़िए पूरी जानकारी

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की ओर से रविवार को दारोगा की मुख्य परीक्षा ली जाएगी। परीक्षा की सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

परीक्षा को बेहतर तरीके से आयोजित किये जाने को लेकर सभी तरह के निर्देश भेज दिये गए हैं। परीक्षा में किसी तरह से सवाल नहीं उठे। इसे लेकर विशेष इंतजाम किये गए हैं। परीक्षा केन्द्रों पर जैमर भी लगे होंगे। राज्य के 12 जिलों में 102 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। इसमें पटना में काफी संख्या में केन्द्र बनाए गए हैं। मुख्य परीक्षा के लिए करीब 50 हजार 76 परीक्षार्थी सफल घोषित किये गए थे। इसमें 2446 पदों पर नियुक्ति होनी है।
इधर, आयोग की ओर से कोरोना काल को देखते हुए परीक्षा की व्यवस्था में विशेष इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा परीक्षा के दरम्यान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया जाएगा। छात्रों को परीक्षा केन्द्र पर एक घंटे पहले रिपोर्टिंग के लिए बुला लिया गया है, ताकि छात्रों को समय से पहले प्रवेश करा दिया जाए।
डॉ.गुरु रहमान ने परीक्षार्थियों को दिए सुझाव


डॉ. गुरु रहमान ने कहा कि परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को अफवाहों से दूर रहना चाहिए। पूरा ध्यान परीक्षा पर फोकस करना चाहिए। परीक्षा के दौरान कुछ असामाजिक तत्व जान-बूझकर गलत प्रश्नों व उत्तर को वायरल कर माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं और परीक्षार्थियों में भ्रम की स्थिति पैदा करते हैं। छात्रों के पास समय नहीं है। अब तक जितना पढ़ा है। बस एक बार देख लें। परीक्षा के पहले वाली रात को पूरी नींद लें, ताकि परीक्षा हॉल में पूरा फ्रेश होकर परीक्षा दे सकें। प्रतियोगिता काफी टफ है। इसका ख्याल छात्रों को रखना होगा।


PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE
STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES
DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-
https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136
INSTAGRAM-
https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -