Breaking News : लोजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सिख श्रद्धालुओं की घटना पर आश्रितों को 50 लाख मुआवजा देने की सरकार से की मांग

 Breaking News : लोजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सिख श्रद्धालुओं की घटना पर आश्रितों को 50 लाख मुआवजा देने की सरकार से की मांग

आज सोमवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के झारखंड प्रदेश की एक बैठक एवं पत्रकार सम्मेलन गिरिडीह के मधुबन वेजिस रेस्टोरेंट में हुआ। जिसमें गिरिडीह से रांची जा रहे अरदास कीर्तन के धर्मावलंबियों की दुर्घटना में मौत पर शोक व्यक्त किया और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की इकाई के द्वारा शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी गई। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार राज ने मृत परिवार के आश्रितों को 50- 50 लाख मुआवजा, एक सरकारी नौकरी, मृत व्यक्ति के बच्चों को निशुल्क शिक्षा की मांग राज्य सरकार से की है।

आपको बता दें प्रदेश अध्यक्ष ने गिरिडीह एवं राज्य में बस परिचालन के लिए नियमित फिटनेस, जांच की भी व्यवस्था करने की मांग की है। गिरिडीह बुद्धूडिह के प्रदीप रवानी की मॉब लिंचिंग में धनबाद में पीट-पीटकर हत्या का मामला की उच्च स्तरीय जांच एवं दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गई वहीं गिरिडीह जिला के गावां तीसरी देवरी इलाके में हजारों मजदूरों का रोजगार चलता है श्री राज ने अवैध खनन पर कार्रवाई की मांग की लेकिन ढिबरा चुनने और उसके परिचालन पर रोक हटाने की मांग राज्य सरकार से की।

आज की पत्रकार वार्ता एवं बैठक में पार्टी के प्रदेश महासचिव नागेंद्र चंद्रवंशी, जिला अध्यक्ष विनीत कुमार, युवा जिला अध्यक्ष सूरज पांडे, जिला प्रवक्ता और प्रधान महासचिव कमलेश शर्मा, प्रदेश सचिव मनोज तिवारी, जिला उपाध्यक्ष संदीप कुमार, युवा सचिव विक्की कुमार, निश्चय राज, शुभम कुमार सहित दर्जनों पदाधिकारी मौजूद थे l

संबंधित खबर -