अररिया में थाने में जीजा-साली की मौत, इस घटना से गुस्साए लोगों ने थाने में लगाई आग

 अररिया में थाने में जीजा-साली की मौत, इस घटना से गुस्साए लोगों ने थाने में लगाई आग

अररिया के ताराबाड़ी थाना के हाजत में जीजा-साली ने आत्महत्या कर ली । दोनों को पुलिस ने बीते गुरुवार (17 मई) की दोपहर हिरासत में लिया था । हिरासत में दोनों की मौत के बाद आज शुक्रवार की सुबह ग्रामीण उग्र हो गए और ताराबाड़ी थाना का घेराव कर तोड़फोड़ करने लगे । थाने में आगजनी की । पथराव भी किया । इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है ।

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची । आक्रोशित ग्रामीणों किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे । पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव किया । इसमें सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी पथराव में घायल हो गए हैं । फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है ।

गुरुवार की रात ताराबाड़ी थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की (साली) और उसके प्रेमी (जीजा) को हिरासत में लिया था । थाने में ही दोनों ने आत्महत्या कर ली । इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो मामले ने तूल पकड़ लिया । आक्रोशित लोगों का मानना है कि पुलिस की पिटाई से मौत हुई है । काफी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंच गए और हंगामा करने लगे । इसके बाद मामला बिगड़ गया ।

जानकारी मुताबिक लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है । दोनों ने दो दिन पहले शादी कर ली थी । पति-पत्नी की तरह रह रहे थे । बताया जाता है कि मृतक नाबालिग लड़की की बड़ी बहन और उसके जीजा मिट्ठू सिंह की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी । तरोना गांव गुरुवार को उसके प्रेमी (जीजा) को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने लाया था । लड़की को भी हिरासत में लिया गया था । अब आत्महत्या के बाद बवाल मच गया है ।

संबंधित खबर -