BSNL ने LAUNCH किया 300 रूपये से भी कम कीमत पर 70GB डाटा वाला प्लान

 BSNL ने LAUNCH किया 300 रूपये से भी  कम कीमत पर 70GB डाटा वाला प्लान

सरकारी टेलिकॉम कंपनी (BSNL) ने Work from Home करने वाले अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है| घर से काम करने वाले इस प्लान में बीएसएनएल 70 जीबी डाटा दे रही है|

इस प्लान पर नज़र डालने के बाद आप ये तो जरूर कहेंगे कि किफायती डाटा प्लान देने के मामले में कोई भी प्राइवेट कंपनी BSNL की टक्कर नहीं दे सकती है। तो आइए आपको बताते हैं इस प्लान के बारे में सभी डिटेल्स…

बता दें कि BSNL का ये प्लान खासतौर पर उनके लिए है जो लोग घर से काम कर रहे हैं। Work from Home वाले इस प्लान की कीमत 251 रुपये रखी गई है। इस प्लान में आपको कुल 70 जीबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिनों की होगी। लेकिन इस प्लान में आपको कॉलिंग या एसएमएस जैसे कोई सुविधा नहीं मिलेगी। Airtel, Jio और Vodafone Idea को टक्कर देने के लिए BSNL भी तीन वर्क फ्रॉम होम only डाटा प्लान 56 रुपये, 151 रुपये और 251 रुपये में ला चूका है।

BSNL 151 रुपये के प्लान में मिलता है 40 जीबी डाटा
BSNL के पास एक 151 रुपये की STV भी है जिसमें 40 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है। यह भी एक डाटा प्लान है। इस महीने की शुरुआत में ही BSNL ने एसटीवी के साथ ZING म्यूजिक ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया है।

फ्री सिम दे रही है BSNL 


सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ग्राहकों को फ्री में सिम कार्ड दे रही है। आमतौपर BSNL का सिम कार्ड 20 रुपये की कीमत पर मिलता है, लेकिन अब कंपनी प्रमोशनल ऑफर के तहत मुफ्त में सिम कार्ड दे रही है। BSNL का यह ऑफर महज 15 दिनों के लिए ही है। BSNL फ्री सिम ऑफर की शुरुआत 17 दिसंबर यानी कल से शुरू होगी। वहीं इस ऑफर का फायदा लेने की आखिरी तारीख 1 जनवरी 2021 रखी है। बता दें कि यह ऑफर सभी सर्किल में मौजूद है।

संबंधित खबर -