IPL में बुमराह को 8 साल हुए पूरे, कहा- जैसे कल की ही बात हो

 IPL में बुमराह को 8 साल हुए पूरे, कहा- जैसे कल की ही  बात हो

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 8 साल पहले आज की दिन साल 2013 में इंडियन प्रीमियम लीग में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू पर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि जैसे ये कल की बात हो। गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में खेलत हैं। 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए वो पूरी तरह से तैयार है। आईपीएल 2021 का आगाज  9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच मैच से होगा। पांच बार की चैंपिंयन मुंबई इंडियंस को बुमराह से एक बार फिर काफी उम्मीदें हैं।

 जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट करके लिखा कि 8 साल पहले की बात ऐसी लगती है जैसे कल की हो। एक बार फिर मैदान में उतरने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। गौरतलब है कि बुमराह ने अपने मैच में ही विराट कोहली का विकेट लिया था। इस सीजन में उन्हें सिर्फ दो मैच खेलने को मिले थे। उन्होंने पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 4 ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

पिछले साल यूएई मे खेले गए आईपीएल में बुमराह ने 15 मैच में 27 विकेट लिए थे। उन्होंने अपने आईपीए करियर में कुल  109 विकेट लिए हैं।जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी कर ली है।

Jasprit Bumrah Likely to Get Married This Week

उन्होंने निजी वजहों का हवाला देते हुए टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच सेअपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ  टी20 सीरीज और वनडे सीरीज में भी हिस्सा नहीं लिया। अब वो दोबारा आईपीएल 2021 में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

संबंधित खबर -