फाइनेंस कार्यालय के ताला तोड़कर चोरों ने नगदी 4.95 लाख रुपये समेत 8 लाख के सामानों की चोरी, शहर में सनसनी

 फाइनेंस कार्यालय के ताला तोड़कर चोरों ने नगदी 4.95 लाख रुपये समेत 8 लाख के सामानों की चोरी, शहर में सनसनी

शहर के महमदपुर इलाके में स्थित भारत फाइनेंस कार्यलय का रविवार की देर रात चोरों ने ताला तोड़कर नगदी 4.95 लाख रुपये समेत 8 लाख के सामानों की चोरी कर ली। चोरों की इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।बैंक मैनेजर अंकित कुमार ने बताया कि नगदी सहित कंप्यूटर, टैब लगे हुए कई सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी चोरी हुआ है।

आपको बता दें फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने बताया कि रविवार रात चोरों ने बैंक का ताला तोड़कर उसमें रखे 4.95 लाख रुपये एवं कंप्यूटर सहित कई कीमती सामान चोरों ने चोरी कर की। घटना को अंजाम देकर चोर भाग निकले। उन्होंने बताया कि भारत फाइनेंसियल इन सॉल्यूशन लिमिटेड है जो कि महिलाओं को ग्रुप लोन फाइनेंस करता है। कई वर्षों से इस जगह कार्यालय संचालित है।

आज सोमवार की सुबह जब कर्मी कार्यालय पहुंचे और मुख्य गेट के बाहर दो टैब गिरा देखा तो शंका हुआ। आगे बढ़े तो देखा कि मुख्य दरवाजा टूट हुआ था और सामने वाला सीसीटीवी गायब था। चोरी की इस घटना के बाद कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। फाइनेंस कंपनी का मैनेजर की सूचना पर नगर थाना पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

संबंधित खबर -