दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के 09 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

 दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के 09 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के 2020-24 बैच के 09 छात्रों को 03 से 06 लाख रुपये प्रति वर्ष के पैकेज के साथ विभिन्न कंपनियों में नौकरी मिली है। छात्रों की सफलता इस संस्थान के द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा और प्रशिक्षण की गुणवत्ता को दिखाती है।

व्यक्तिगत उपलब्धियों की सराहना की जाती है: इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से चंद्रभान सिंह ने Exaaltica Technologies में व्यापार विकास सहायक के पद पर 06 लाख रुपये प्रति वर्ष के पैकेज के नौकरी प्राप्त की है। वही कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग ब्रांच से राकेश कुमार ने सत्यम सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी प्राप्त की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से नीलमणि चौधरी ने सिद्धि इन्फोनेट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी हासिल की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से मो.आजमत अली ने Tech Mahindra में नौकरी प्राप्त की है।

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से बुशरा नजीर ने एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज में शामिल होने का निर्णय लिया है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से अमन किशोर महतो ने बजाज कैपिटल में नौकरी प्राप्त की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से अमन डयाल ने Urbon Money में नौकरी प्राप्त की है। कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग ब्रांच से हिमांशु कुमार ने भी नौकरी प्राप्त की है और सिविल इंजीनियरिंग ब्रांच से घनश्याम कुमार ने Paytm में नौकरी प्राप्त की है।

डीसीई दरभंगा के प्रमुख ने सभी छात्रों को बधाई दी और बताया कि हम सभी छात्रों को प्लेसमेंट के लिए प्रयासरत हैं। प्लेसमेंट सेल के संयोजक, मो.अलीमुल्लाह अंनवर ने कहा कि आने वाले दिनों में कई कंपनियां कैम्पस पर आएंगी। 10 जनवरी को ग्लोबल आर्चर कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड, दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में भर्ती के लिए आएगी। उन्होंने कहा कि छात्रों के उच्चतम सफलता की कामना करते हैं और उनके भविष्य के कार्यों में सफलता की शुभकामनाएं।

संबंधित खबर -