जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर केस दर्ज, कोविड वार्ड में बिना अनुमति के मरीजो से मिले

 जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर केस दर्ज, कोविड वार्ड में बिना अनुमति के मरीजो से मिले

बिहार के मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिना अनुमति के लिए ही कोविड वार्ड में चले गये थे, कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन मामले को लेकर पप्पू यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। मगध मेडिकल थाने में अस्पताल के अधीक्षक के आवेदन पर एफआईआर पप्पू यादव के खिलाफ दर्ज की गयी है।
अस्पताल के अधीक्षक पी के अग्रवाल ने कहा कि जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव कोरोना प्रोटोकॉल के खिलाफ बिना किसी के अनुमति लिए बगैर 08ः40 बजे एक मई की रात को कोविड वार्ड का भ्रमण किया है।
हॉस्पिटल में मौजूद सुरक्षागार्ड और अस्पताल के अन्य कर्मीयों द्वारा उन्हें जाने से मना किया गया लेकिन उन्होंने कोविड वार्ड में जाकर भ्रमण किये है। बिना पीपीई कीट पहने ही जाप सुप्रीमो पप्पु यादव अस्पताल के कोविड वार्ड में जाकर भर्ती कोरोना मरीजों से मिले। जो कोरोना कोरोना के प्रोटोकॉल का उल्लंघन है।
डीएम अभिषेक सिंह ने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन करने के लेकर जाप सुप्रीमों पप्पु यादव के खिलाफ मगध मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक थाने में आवेदन दिया है।
अस्पताल अधीक्षक के आवेदन के आधार पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के अंतर्गत एफआईआर मगध मेउकल थाने में दर्ज कर लिया गया है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -