सेलेब्स जिन्होंने लॉकडाउन में रचाई अपनी शादी , 2020 के बेहतरीन ब्राइडल लुक्स

 सेलेब्स जिन्होंने  लॉकडाउन में रचाई अपनी शादी , 2020 के बेहतरीन ब्राइडल लुक्स

साल 2020 कोरोना महामारी के कारण ज्यादा अच्छा नहीं गया लेकिन इस साल कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी शादी रचाई कुछ ने चुपचाप की तो कुछ ने मंदिर में किया विवाह. कई सेलेब्स ने तो सोशल मीडिया पर जानकारी दी. आज हम आपको उन्हीं सेलेब्स के ब्राइडल लुक्स दिखने जा रहे हैं. जिन्हें देखकर आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे 

सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपनी जिंदगी का आगाज करने में ज्यादा समय नहीं लगाया. नेहा असल जिंदगी में जितनी प्यारी हैं, वे उससे ज्यादा अपनी शादी वाले दिन लग रहीं थी. नेहा का ऑउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन की है. उन्होंने अपनी शादी में रेड रंग का लहंगा पहना था. जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

सना खान-सना खान जानी मानी अभिनेत्री में से एक हैं. बता दें वे बिग बॉस की रनरअप रह चुकीं हैं. सना ने हाल ही में गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी की है. सना के ब्राइडल लुक के बारे में बात करें तो उन्होंने रेड कलर का लहंगा पहना था. जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए काफी भारी ज्वैलरी भी कैरी की थी.

नीति टेलर-टेलीविजन अभिनेत्री नीति टेलर ने इस साल अगस्त में परीक्षित बावा के साथ शादी की. बता दें कि दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहें थे. निति ने गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ था और अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए ज्वैलरी.

मिहिका बजाज-साउथ और बॉलीवुड में नाम कमा चुके एक्टर राणा दग्गुबाती ने 8 अगस्त को अपनी पत्नी मिहिका बजाज से शादी रचाई. मिहिका के ब्राइडल ऑउटफिट के बारे में बात करें तो उन्होंने गोल्ड और क्रीम रंग का लहंगा पहना था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. उनके इस लहंगे को डिजाइन अनामिका खन्ना ने किया था.

श्वेता अग्रवाल-सिंगर आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के संग शादी रचाई थी. बात दें दोनों ने महामारी को देखते हुए मुंबई के इस्कॉन मंदिर में लिए थे फेरे.श्वेता अग्रवाल ने अपनी शादी पर सिल्वर रंग का लहंगा पहना था. उनके लहंगे में लाल रंग के थ्रेड से एंब्रायडरी हुई थी. श्वेता का लहंगा, आदित्य की शेरवानी से मैच कर रहा था. 

काजल अग्रवाल-सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी कर ली है. उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. उनके फैंस ने तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया था. काजल के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने लहंगे पहना था. काजल के लहंगे को फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था.

प्राची तेहलान-एक्ट्रेस प्राची तेहलान टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. प्राची तेहलान ने इस साल सात अगस्त को लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोह शादी की है. अपनी शादी में प्राची ने रेड कलर का आउटफिट पहना था.

संबंधित खबर -