मोंगिया ग्रीन फाउंडेशन के चेयरमेन ने बढ़ती ठंड से बचाव हेतु जरूरतमंदों को बांटे कंबल

 मोंगिया ग्रीन फाउंडेशन के चेयरमेन ने बढ़ती ठंड से बचाव हेतु जरूरतमंदों को बांटे कंबल

सदर प्रखंड के पंचायत चुंजका में मोंगिया ग्रीन फाउंडेशन के चेयरमेन डॉ० गुणवंत सिंह मोंगिया द्वारा 100 जरुरतमंदो के बीच कम्बल वितरण किया गया। यह पहल चुंजका पंचायत की मुखिया सावित्री देवी और उनके पति सुरेन्द्र दास व पंचायत समिति सविता देवी एवं गोपी दास द्वारा किया गया जिनके द्वारा पंचायत के ऐसे लोगों को चिन्हित कर कम्बल वितरण समारोह मे शामिल किया गया जो आर्थिक रुप से काफी कमजोर तबके से आते है।

आपको बता दें कंबल वितरण समारोह को संबोधित करते हुए डॉ० मोंगिया ने कहा मैं पिछले कई वर्षों से ठंढ की शुरुआत में कम्बल वितरित करता चला आ रहा हूँ और इस बार भी किया, उन्होंने बताया कि मेरी मंशा है कि आने वाले दिनों में भी मैं अपने फाउंडेशन की ओर से कम्बल वितरित करूंगा।

उन्होंने आगे कहा- जिस क्षेत्र में हमारी फैक्ट्री है और जहाँ के लोग हमसे जुड़े हुए हैं वो निश्चित रूप से हमारे पड़ोसी है जिनका आशिर्वाद हमारे साथ है और मुझे लगता है कि इन सबों के लिए समय-समय पर हमें भी कुछ करना चाहिए। उन्होने इस प्रकार के कार्य इस क्षेत्र में मौजूद अन्य फैक्ट्री वालों को भी करने की अपील की ताकि ज्यादा जरुरतमंदो को लाभ मिल सकें। सभा को संबोधित करते हुए मुखिया पति सुरेन्द्र दास ने डॉ० गुणवंत सिंह मोंगिया की प्रशंसा करते हुए कहा की इनके द्वारा प्रत्येक कठिन मौके पर गिरिडीह लोगो के लिए सराहनीय कदम उठाए गए है जिसमें कोरोना काल भी शामिल है।

इस कम्बल वितरण समारोह में उप मुखिया सादाब अख्तर ने मंच संचालन किया एवं विशेष रूप से छोटू खान, पंचायत के वार्ड सदस्य हरी दास, किशोर साव, मुख्तार अंसारी, मो0 सद्दाम, खुबलाल दास, बबलु दास, देवन मरांडी, भुनेशवर राय, विजय मुर्मू, कैलाश दास, नागेशवर पासवान एवं मो० सुड्डु आदि शामिल थे।

संबंधित खबर -