जाप प्रमुख पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात..

 जाप प्रमुख पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात..

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अभी पटना में हैं। लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पर बराबर कई राजनीतिक दिग्गज पहुंच रहे हैं। वहीं, इन दिनों लालू यादव और ‘जाप’ प्रमुख पप्पू यादव के बीच नजदिकियां बढ़ती दिख रही हैं। पप्पू यादव लालू यादव से मिलने पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे थे। इसको लेकर उन्होंने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज देश में लालू यादव की तर्जुबे और सलाहियत की सबसे अधिक जरूरत है।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘लालू प्रसाद से मिला। उनका कुशलक्षेम जाना। देश जिस हालात से दो-चार है, उसमें आज उनके तर्जुबे और सलाहियत की सबसे अधिक जरूरत है। उनके स्नेह के आभारी हैं, वह सेहतमंद रह विपक्ष का देश में मार्गदर्शन करें, यही ईश्वर से दुआ है।

आपको बता दें कि पिछले साल लालू प्रसाद यादव को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर ले जाने से पहले पप्पू यादव मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गए थे। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलकर उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जाना था और जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी। पप्पू यादव और लालू यादव के बीच ये अरसे बाद मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद पप्पू यादव फिर से लालू यादव परिवार के करीब आ रहे हैं।इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासी पारा भी चढ़ गया है। एक साल बाद लोकसभा चुनाव है, जिसको लेकर कयास लगाने भी शुरू हो गए ।

संबंधित खबर -