छपरा : जिला परिषद के सहायक इंजिनियर के तीन ठिकानों पर निगरानी टीम का छापा, आय से अधिक संपति होने का मामला दर्ज

 छपरा :  जिला परिषद के सहायक इंजिनियर के तीन ठिकानों पर निगरानी टीम का छापा, आय से अधिक संपति होने का मामला दर्ज

छपरा में जिला परिषद के सहायक अभियंता शंभू नाथ सिंह के खिलाफ आय से अधिक मामले में निगरानी की टीम आज शनिवार को उनके तीन ठिकानों पर एक साथ छापामारी की। मालूम हो कि सहायक अभियंता के खिलाफ 3 मार्च को निगरानी में आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में निगरानी की टीम ने सहायक अभियंता के डाक बंगला रोड स्थित सरकारी आवास, पैतृक गांव गड़खा स्थित मोतीराजपुर व पटना में एक साथ छापामारी की है।

निगरानी के DSP सुरेंद्र कुमार मौआर ने बताया कि सहायक अभियंता के खिलाफ निगरानी थाने में लगभग 2 करोड़ का मामला दर्ज कराया गया है। अभी सरकारी आवास पर छापामारी जारी है। मात्र एक बैंक का खाता प्राप्त हुआ है। टीम ने अलमीरा, ड्राल बॉक्स पलंग से भी कागजात निकाले हैं। कागजातों की सत्यता के लिए निगरानी टीम के आधा दर्जन कर्मचारी कागजातों का गहन जांच कर रहे हैं।

आपको बता दें निगरानी की टीम सुबह सात बजे ही छपरा पहुंच चुकी थी। लेकिन सरकारी आवास के मुख्य गेट में ताला बंद रहने के कारण वो अंदर नहीं गए थे। लगभग 10 बजे मुख्य गेट का ताला खुलवा कर उन्होंने अंदर प्रवेश किया। फिलहाल वे कागजातों को खंगाल रहे हैं। इधर निगरानी की छापामारी से जिला परिषद समेत अन्य विभागों के अफसर व कर्मियों में खलबली मची हुई है।

संबंधित खबर -