Chhapra Firing : छपरा में चुनावी रंजिश में गोलीबारी, एक की मौत, 2 लोग जख्मी

 Chhapra Firing : छपरा में चुनावी रंजिश में गोलीबारी, एक की मौत, 2 लोग जख्मी

बिहार के छपरा में आज मंगलवार की सुबह चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच गोलीबारी हो गई । इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि दो लोग घायल हुए हैं । घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है । एक व्यक्ति खतरे से बाहर है । घटना छपरा के नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक की है ।

आपको बता दें बीजेपी और आरजेडी समर्थकों के बीच विवाद की बात कही जा रही है । सारण के डीएम अमन समीर ने मौत की बात स्वीकार की है । कई राउंड गोली चलाई गई है । दरअसल, बीते सोमवार (20 मई) को सारण में चुनाव के दौरान बूथ संख्या 118 पर मतदान के वक्त तनाव बढ़ा था । इसी के बाद यह बवाल हुआ है ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह कुछ लोग भिखारी ठाकुर चौक पर एक चाय दुकान पर चाय पी रहे थे । इस दौरान एक पक्ष से कुछ लोग आए और दूसरे पक्ष के लोगों को धक्का दे दिया । इसके बाद विवाद बढ़ गया । गोलीबारी तक हो गई । कहा जा रहा है कि हमला करने वाले आरजेडी समर्थक हैं । हालांकि इस पर अभी कोई कुछ बोल नहीं रहा है । घटना के बाद पुलिस ने मौके पर कैंप किया है ।

छपरा के एसपी गौरव मंगला ने कहा कि सोमवार को एक विवाद हुआ था । आरजेडी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच में यह हुआ था । उसी को लेकर आज घटना हुई है । तीन व्यक्ति को गोली लगी है । एक की मौत हो गई है । एक व्यक्ति को पटना रेफर किया गया है । एक व्यक्ति खतरे से बाहर है ।

संबंधित खबर -