मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बख्तियारपुर क्षेत्र का किया भ्रमण, अपने पुराने साथियों से मिलकर- बोले कहीं कोई कमी है तो मुझे बताइए

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बख्तियारपुर क्षेत्र का किया भ्रमण, अपने पुराने साथियों से मिलकर- बोले कहीं कोई कमी है तो मुझे बताइए

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल रविवार को अपने पुराने दोस्तों से मिले। उन्होंने कहा 16 साल से हम बिहार की सेवा कर रहे हैं। हमलोग पूरी कोशिश कर ही रहे हैं। लोगों ने देखा है कि पहले यहां की सड़कें कैसी थी और अब सड़कें कितनी अच्छी हैं। कहीं कोई कमी है तो मुझे बताइए। उसका भी समाधान करने की हमलोग पूरी कोशिश करेंगे। मुख्यमंत्री ने बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर पुराने साथियों से मुलाकात की।

इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने दनियावां प्रखण्ड के दनियावां, खुसरूपुर प्रखंड के पंचरूखिया तथा बख्तियारपुर प्रखण्ड के अपने पुराने साथियों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। मुलाकात के दौरान नीतीश कुमार ने अपने पुराने सहयोगियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि आपलोगों ने हमें पांच बार सांसद बनाया। अब तो हम बिहार की सेवा में लगे हैं। बीच-बीच में कभी-कभी आने-जाने का मौका मिलता रहा लेकिन मेरे मन में इच्छा हो रही थी कि एक बार हम खुद भी आपलोगों से मिलें।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा आपलोगों की बात सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगता है। आपलोगों ने शुरू से ही अपना स्नेह मुझे दिया है, जिसे हम जीवन भर कभी भूल नहीं पायेंगे। सीएम ने कहा कि आज भी आपलोगों ने बहुत चीजों के बारे में जानकारी दी है, उन सब चीजों को दिखवाएंगे और जो भी संभव होगा करेंगे। हम आपकी सेवा करते रहेंगे। आप सबलोगों से मेरा एक ही आग्रह है कि आपस में प्रेम और भाईचारे का भाव रखिये।आपलोगों से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई है।

संबंधित खबर -