चिराग पासवान ने जदयू के नेता महेश्वर हजारी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा पार्टी तोड़ने की कोशिश…

 चिराग पासवान ने जदयू के नेता महेश्वर हजारी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा पार्टी तोड़ने की कोशिश…

बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी को कांग्रेस पार्टी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है । सन्नी हजारी आज मंगलवार से चुनाव मैदान में भी उतर चुके हैं । इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर बड़ा आरोप लगाते हुए पशुपति पारस के साथ विवाद में उनको जिम्मेवार ठहराया ।

चिराग पासवान ने कहा है कि 2021 में हमारी पार्टी को तोड़ने में महेश्वर हजारी की अहम भूमिका थी, वो हमारे परिवार को तोड़ने का काम किए । महेश्वर हजारी जी अपने आप को मेरा परिवार कहते हैं । लेकिन वह पासवान जाती को तोड़ने में हर समय आगे रहे हैं । 2009 में वह हमारे पिता के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे थे ।

आगे चिराग पासवान ने कहा कि यह वही लोग हैं जिन्होंने अनुसूचित जाति को तोड़ा है यह वही लोग हैं जो रामविलास के खिलाफ लगे रहे हैं । हमारी कम्युनिटी को तोड़ने में इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी । यह वही लोग हैं जिन लोगों ने हमारे पासवान जाति को तोड़ा है । यह चुनाव का समय है इस पर जनता फैसला करेगी, लेकिन हमें नहीं लगता है कि हमारी कम्युनिटी का कोई भी सदस्य उनके साथ जाएगा । उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो रामविलास जी को गाली देते रहे और आज उनके साथ चुनाव लड़ रहे हैं जिन्होंने हमारे माता जी को गाली दी है ।

संबंधित खबर -