अयोध्या पहुंचे चिराग पासवान, हनुमानगढ़ी और राम लला का किए दर्शन

 अयोध्या पहुंचे चिराग पासवान,  हनुमानगढ़ी और राम लला का किए दर्शन

एलजेपी के प्रमुख चिराग पासवान शुक्रवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे और राम लला का दर्शन किए । इसके साथ ही उन्होंने हनुमानगढ़ी में मत्था टेका. वहीं, मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा रामनगरी आकर हमें असीम ऊर्जा मिली है । ध्यान ऊर्जा से प्रधानमंत्री को असीम ऊर्जा मिलेगी । निश्चित रूप से 400 के पार का लक्ष्य पूरा करेंगे । फिर से एक बार मजबूत सरकार बनाएंगे । प्रधानमंत्री के पद पर फिर से नरेंद्र मोदी सुशोभित होंगे ।

आपको बता दें पीएम मोदी के कन्याकुमारी के प्रसिद्ध विवेकानंद रॉक मेमोरियल जाने पर विपक्ष के सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि विपक्ष कभी समझ नहीं पाएगा । क्योंकि उसने सनातन को कभी सम्मान नहीं दिया. 2014 और 2019 के चुनाव प्रचार के बाद प्रधानमंत्री मोदी ध्यान लगाने जा चुके हैं । उसी प्रकार 2024 में भी पहुंचे हैं । उन्हीं का हनुमान मैं हूं । एक तरफ पीएम वहां पहुंचे हैं, दूसरी तरफ मैं अयोध्या आया हूं ।

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने चिराग पासवान को गदा देकर स्वागत किया । वहीं, अयोध्या पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि पिछले ढाई 3 महीने से चुनाव प्रचार की व्यस्तता काफी ज्यादा रही । मुझे रामलाल प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा में आने का सौभाग्य मिला था और तभी से मेरे मन में यह इच्छा थी कि मैं अपने पूरे परिवार के साथ यहां पर आऊं । बहन के साथ, भांजे-भांजी पूरे परिवार के साथ यहां आकर प्रभु श्री राम का दर्शन करूं और उनका आशीर्वाद लूं । जैसे ही चुनाव प्रचार समाप्त हुआ तुरंत पूरे परिवार के साथ यहां रामलला के दर्शन किए । बजरंगबली जी का आशीर्वाद हम लोगों ने लिया । जो कुछ भी आज हम लोग हैं इन्हीं के आशीर्वाद से हैं और बस यह आशीर्वाद सदैव बना रहे ।

संबंधित खबर -