मोदी कैबिनेट में खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय की जिम्मेदारी मिलने पर चिराग पासवान की पहली प्रतिक्रिया

 मोदी कैबिनेट में खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय की जिम्मेदारी मिलने पर चिराग पासवान की पहली प्रतिक्रिया

हाजीपुर लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बने चिराग पासवान अब मोदी कैबिनेट में मंत्री बन गए हैं । बीते सोमवार को मंत्रालयों का भी बंटवारा हो गया । चिराग पासवान को खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है । नई पारी की शुरुआत पर चिराग पासवान ने सोमवार को एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी ।

सांसद चिराग पासवान ने सोसल मीडिया एक्स पर लिखा, “प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में नई जिम्मेदारियों के साथ नई पारी की शुरुआत! केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय को नई तकनीक के साथ देश और दुनिया में नई पहचान दिलाऊंगा ।”

वहीं एक और पोस्ट में चिराग पासवान ने लिखा है, “विकसित भारत के निर्माण में एक और ऐतिहासिक कदम.. प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली NDA की सरकार ने पहली कैबिनेट में हर भारतवासियों के जीवन को सुगम बनाने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए ‘PM Awas Yojana’ के अंतर्गत अतिरिक्त 3 करोड़ आवास को स्वीकृति दी । इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए मैं प्रधानमंत्री जी का हृदय से अभिनंदन करता हूं ।” बता दें कि चिराग पासवान पहली बार कैबिनेट में मंत्री बने हैं ।इससे पहले 2014 और 2019 में उन्होंने जमुई सीट से चुनाव लड़ा था और सांसद बने थे ।

संबंधित खबर -