मुंगेर में PM मोदी के सामने संविधान और आरक्षण को लेकर चिराग ने खाई कसम, कहा जब तक जीवित हूं…

 मुंगेर में PM मोदी के सामने संविधान और आरक्षण को लेकर चिराग ने खाई कसम, कहा जब तक जीवित हूं…

Oplus_131072

बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत आज शुक्रवार को पांच सीटों पर वोटिंग हो रही है । इन सबके बीच अन्य सीटों के लिए बिहार में चुनाव प्रचार भी जारी है । शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार पहुंचे । बिहार के अररिया और उसके बाद मुंगेर में उनकी चुनावी सभा थी । इस दौरान चुनावी सभा को जमुई सांसद चिराग पासवान ने भी संबोधित किया और जनता से वादा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के सामने उन्होंने कसम भी खाई ।

चिराग पासवान ने कहा, “आज प्रधानमंत्री जी के इस मंच से, प्रधानमंत्री जी के सामने, प्रधानमंत्री जी के ही शब्दों को दोहराते हुए आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि जब तक हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं तब तक ना देश को संविधान से कोई खतरा है और ना आरक्षण को कोई खतरा है । आज इस मंच से मैं मेरे नेता, मेरे पिता रामविलास पासवान के संघर्षों की कसम खा कर आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि जब तक चिराग पासवान जीवित है तब तक ना आरक्षण पर ना संविधान पर कभी कोई खतरा था ना भविष्य में कोई खतरा आएगा । ये वादा करके जाता हूं ।”

आपको बता दें कि अररिया सीट बीजेपी के खाते में गई है । यहां से पार्टी ने प्रदीप कुमार सिंह को टिकट दिया है । वहीं मुंगेर लोकसभा सीट जेडीयू के पास है । जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह यहां से सांसद हैं और इस बार भी वही चुनाव लड़ रहे हैं । प्रधानमंत्री के चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे थे । इसके अलावा एनडीए घटक दल के कई और नेताओं ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया है ।

संबंधित खबर -